My Blog

My WordPress Blog

दाम्पत्य सुख के उपाय !! Dampatya Sukh Ke Upay

दाम्पत्य सुख के उपाय [ Dampatya Sukh Ke Upay ] : 

आज हम आपको Dampatya Sukh Ke Upay बताने जा रहे है ! यह तो आप सब जानते होगे की मानव के जिन्दगी के दो भाग होते है ! एक तो शादी से पहले का और दूसरा शादी के बाद का इसी बात को ध्यान में रखते हुए दाम्पत्य सुख के उपाय बताने जा रहे है ! क्युकी हर कोई यह चाहता है की उनका दाम्पत्य जीवन बहुत ही प्यार भरा गुजरे और दोनों पति व् पत्नी प्यार से एक दुसरे को समझे और जानें ! बताये गये Dampatya Sukh Ke Upay को करके आप भी अपने Dampatya Jeevan में और ज्यादा प्यार भर सकते है ! Jyotish Acharya Pandit Lalit Sharma के बताये गये इन उपाय को आप जब करें जब आपके Dampatya Sukh में किसी कारण से कोई परेशानी आ रही हो ! और अपने दाम्पत्य जीवन को दाम्पत्य सुख में बदल लें !! जय श्री सीताराम !! जय श्री हनुमान !! जय श्री दुर्गा माँ !! जय श्री मेरे पूज्यनीय माता – पिता जी !! यदि आप अपनी कुंडली दिखा कर परामर्श लेना चाहते हो तो या किसी समस्या से निजात पाना चाहते हो तो कॉल करके या नीचे दिए लाइव चैट ( Live Chat ) से चैट करे साथ ही साथ यदि आप जन्मकुंडली, वर्षफल, या लाल किताब कुंडली भी बनवाने हेतु भी सम्पर्क करें : 7821878500

  • जो भी स्त्री व् महिला नियमित रूप से हर शनिवार को श्री हनुमान जी के सामने चमेली के तेल का दीपक जलाकर “श्री सुन्दर काण्ड” का पाठ करती है, या किसी योग्य ब्राह्मण से करवाती है तो उसके घर के हर सद्स्य पति, बच्चे सास व् ससुर हमेशा किसी भी प्रकार की विपदा व् संकट से बचे रहते है ! यदि आप साप्ताहिक नही कर सकते हो तो महीने में एक बार भी कर सकते है ! एसा करने से Dampatya Sukh में मधुरता आती है !
  • वैवाहिक व् दाम्पत्य जीवन में मधुरता लाने के लिए उस घर की स्त्री या महिला या पत्नी को नियमित रूप से प्रातः उठते ही अपने घर के मुख्यद्वार पर 1 लोटा जल लेकर छिडकना चाहिए । स्नानादि से निवृत्ति के बाद पूजा करके घर के मुख्य द्वार पर हल्दी या कुंकुम से “स्वास्तिक” या “ऊँ” का चिह्न बनाये ! ऐसा करने से वैवाहिक व् दाम्पत्य जीवन में मधुरता आती है ! उनके पति हमेशा आर्थिक रूप से मजबूत भी रहते है ! 

  • 10 वर्ष के उपाय के साथ अपनी लाल किताब की जन्मपत्री ( Lal Kitab Horoscope  ) बनवाए केवल 500/- ( Only India Charges  ) में !
  • वैवाहिक व् दाम्पत्य जीवन में मांगलिक दोष के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो लहसुन को 108 मंगल ग्रह का मंत्र “ऊं अंगारकाय नम’’ से अभिमंत्रित करके उसे लाल धागों में ताबीज कर अपने कमर या बांह में बांधें लेने से वैवाहिक व् दाम्पत्य जीवन में मांगलिक दोष के कारण हो रही परेशानी समाप्त हो जाएगी !
  • Dampatya Jeevan को सुखी बनाने के लिए कोई भी स्त्री लाल सिन्दूर, इत्र की शीशी ,चने की दाल तथा केसर का दान करें तो इस से उस स्त्री के सुहाग ( पति ) की आयु में वृद्धि होती है !
  • यदि पत्नी हमेशा अपने हाथ में पीली चूड़ी या कम से कम 2 सोने की चूड़ी पहने तो इससे उसके Dampatya Sukh में वृद्दि होती है !
  • जिस भी महिला को यह लग रहा हो की उसका Dampatya Jeevan बहुत ही ख़राब होने वाला है तो वह स्त्री श्रावण मास में या किसी भी शुभ समय में 11 दिनो तक लगातार रूद्राष्टायायी द्वारा अभिषेक कराए ! और पति द्वारा भोजन करने के बाद उसके बचे भोजन में से निवाला पत्नी अवश्य खाएं किंतु अपने बचे भोजन में से उसे न खाने दे ! एसा करने से Dampatya Sukh में आने वाली समस्या दूर हो जाएगी !

  • जिस भी जातक के Dampatya Jeevan में परेशानी चल रही हो तो वह रात में सोते समय पत्नी के पलंग पर देसी कपूर तथा पति के पलंग पर कामिया सिंदूर रखना चाहिए ! अगले दिन सुबह सूर्योदय के समय पति को देसी कपूर जला देना चाहिए तथा पत्नी को सिंदूर को घर में फैला देना चाहिए ! यह एक तीव्र तांत्रिक उपाय है, इससे कुछ ही दिनों में पति-पत्नी का आपसी झगड़ा पूरी तरह खत्म हो जाता है ! और जातक का दाम्पत्य जीवन खुशहाल होने लग जायेगा !

नोट : यदि आपके दाम्पत्य जीवन किसी भी तरह की समस्या आ रही हो या समस्या चल रही हो तो उस समस्या से निज़ात पाने के लिए आचार्य जी ( Astrologer Consultation ) के नंबर पर कॉल करके अपनी समस्या का निवारण कीजिये ! +91- 7821878500 ( Not For Free Services )

अपने मोबाइल में ” Astro Pandit “ के नाम से एप्प Play Store से अभी डाउनलोड करके उपाय अपने मोबाइल में ही पढ़े !

Join पंडित ललित ब्राह्मण Facebook प्रोफाइल : Click Here

आगे इन्हें भी पढ़े : 

सुखी दाम्पत्य के उपाय : Click Here

राशी के अनुसार वैवाहिक व् दाम्पत्य सुख के उपाय : Click Here

राशि के अनुसार सेक्स लाइफ : Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

My Blog © 2018 Frontier Theme