एग्जाम में सफल होने के उपाय !! Exam Me Safal Hone Ke Upay

By | August 1, 2016

एग्जाम में सफल होने के उपाय [ Exam Me Safal Hone Ke Upay ] : 

एग्जाम यानि की परीक्षा और परीक्षा का नाम सुनते ही बहुत से पढ़ने वाले जातकों के पसीना आ जाता है ! इसी पसीने को थोड़ा कम करने के लिए हम आपके लिए Exam Me Safal Hone Ke Upay ले कर आयें जिन्हें आप अपने कर्म के साथ साथ करने से और ज्यादा सफल हो सकते हो ! Exam_Priksha Me Safal Hone Ke Upay विधार्थी जातक द्वारा लगातार करने से इसका असर उसे दिखने लगता है ! कुछ विधार्थी केवल उपाय के चक्कर में पढाई करना बंद कर देते है यह बहुत ग़लत बात है क्युकी कर्म के बिना कुछ भी नही हो सकता और पढाई करना एक कर्म है ! बताये गये Exam_Priksha Me Safal Hone Ke Upay से विधार्थी के जीवन में ग्रहों के कारण हो रही पढाई में परेशानी दूर हो जाएगी ! जिसके कारण आप कर्म के साथ साथ उपाय करके और अच्छे अंक ला सकोगे ! आचार्य पंडित ललित शर्मा के द्वारा बताये गये Exam_Priksha Me Safal Hone Ke Upay को हर विधार्थी करके निश्चित रूप से परीक्षा में अच्छे अंक ला सकता है !! जय श्री सीताराम !! जय श्री हनुमान !! जय श्री दुर्गा माँ !! यदि आप अपनी कुंडली दिखा कर परामर्श लेना चाहते हो तो या किसी समस्या से निजात पाना चाहते हो तो कॉल करके या नीचे दिए लाइव चैट ( Live Chat ) से चैट करे साथ ही साथ यदि आप जन्मकुंडली, वर्षफल, या लाल किताब कुंडली भी बनवाने हेतु भी सम्पर्क करें : 7821878500

जिन भी विधार्थी की बुद्दी कमज़ोर है वह विधार्थी गुरुवार को इमली के पत्ते को अपनी किताबो में रखने से पढ़ने वाले विधार्थी की बुद्दि तेज़ ( Buddi Tez Karne Ke Upay ) होती है !

जो भी विधार्थी यदि गले में अष्ट सरस्वती यंत्र पहनता है तो उस विधार्थी की Buddi Tez होती है !

जो विधार्थी अपना Maan Samman Badhana चाहते है वह मोर का पंख अपने साथ या किताबो में रखने से पढ़ने वाले विधार्थी का मान समान स्कूल या कॉलेज में बढ़ता है !

ज्योतिशिविर्द के अनुसार जब भी शनि की साढ़ेसाती और ढैया चलती है तो Bachche Ka Padhai Me Man नही लगता है उस समय ज्योतिषी के सलाह से शनि के उपाय करवाने चाहिए ! या आप बिना ज्योतिष के सलाह बिना सरसों के तेल का छाया दान, शनि की वस्तुओं का दान, शनि के मंत्रों का जप आदि करा सकते है शनि के साढ़ेसाती और ढैया उपाय : Click Here

Exam Me Safal Hone Ke लिए जो भी जातक हर बुधवार को भगवान श्री गणेश की पूजा करें ! और नियमित रूप से श्री गणेश मंदिर जाएँ ! गणेश जी को मूंग के लड्डुओं का भोग लगाकर परीक्षा में सफल होने की प्रार्थना करें !

जिस भी जातक का पढाई में मन नही लगता है तो सरस्वती यंत्र लेने के लिए अभी कॉल करें और उसके बाद खुद देखें उसका असर व् परिणाम : +91- 7821878500

Exam Me Safal Hone Ke के लिए पढ़ने वाले जातक को अपने पढाई की कमरे में माँ श्री सरस्वती देवी जी की फोटो लगानी चाहिए !

पढ़ने वाले विधार्थी का सोते समय सिर दक्षिण दिशा में होना चाहिए !

पढ़ने वाले विधार्थी को ब्राम्ही का सेवन करना चाहिए ! ऐसा करने से जातक की याद करने की शक्ति बढाती है ! 

पढ़ने वाले विधार्थी को परीक्षा देते समय और Priksha Ki Taiyari करते समय अपने पास कपूर और फिटकरी पास में रखनी चाहिए इससे रखने से नकारात्मक ऊर्जा समाप्त होती है !

जो भी पढ़ने वाला जातक भगवान श्री गणेश जी को हर बुधवार के दिन दूर्वा चढ़ानी चाहिए इससे आपकी बुद्दि का तेज़ ( Buddi Tez ) विकास होता है ! 

जब भी पढ़ने वाला जातक एग्जाम देने जाओ उससे पहले मीठे दही में तुलसी के पत्ते रखकर कर सेवन करके जाना चाहिए !

जिस भी बच्चे का Dimag Kamajor है वहा जातक बुधवार या पंचमी के दिन चांदी की शलाका शहद में डूबा कर बच्चे की जीभ में “ऐं” मंत्र लिखने से बच्चे का तेज़ दिमाग होता है !

वृष या कुंभ लग्न के विधार्थी को पढाई के लिए पन्ना रत्न बुधवार को कनिष्ठिका में धारण करना चाहिए ! नोट : इससे धारण करने से पहले ज्योतिषी की सलाह लेवे.

हर दिन अपने माता पिता और बडे् बुजुर्ग के चरण स्पर्श और प्रणाम करना चाहिए साथ ही साथ अपने गुरुजनों को सम्मान देना चाहिए ! 

यदि आप ज्योतिष के अनुसार 11th या कॉलेज में विषय का चयन करना चाहते हो तो दिए गये नंबर पर कॉल करें : +91- 7821878500 ( Not For Free Services )

Pariksha Me Safalata Pane Ke लिए गुरुवार के दिन सूर्यास्त होने से ठीक पहले एक दोने में ५ तरह की मिठाई, उस पर हरी इलायची का एक जोड़ा रखकर पीपल के पेड़ की जड़ के नीचे रख कर परीक्षा में सफलता की प्राथर्ना करे यह काम लगातार ३ गुरुवार को करें !

यदि जिस भी जातक को Padhai Me Pareshan Ya Rukawat आ रही हो तो उससे दुर करनें के लिए पढ़ने वाले रूम में एक पीले कपडे में १२ नग पीली हल्दी की गाँठ ( खड़ी हल्दी ) रख ले ! ऐसा करने से पढाई में आ रही रुकावट व् परेशानी दूर हो जाएगी ! 


नोट : जिस भी जातक का पढाई में मन नही लग रहा हो या किसी ओर कारण से परेशानी आ रही हो तो दिए गये नंबर पर कॉल करके अपनी समस्या का निवारण कीजिये ! +91- 7821878500 ( Not For Free Services )

यदि आप ज्योतिष के अनुसार 11th या कॉलेज में विषय का चयन करना चाहते हो तो दिए गये नंबर पर कॉल करें : +91- 7821878500 ( Not For Free Services )

जिस भी जातक का पढाई में मन नही लगता है तो सरस्वती यंत्र लेने के लिए अभी कॉल करें और उसके बाद खुद देखें उसका असर व् परिणाम : +91- 7821878500

अपने मोबाइल में ” Astro Pandit “ के नाम से एप्प Play Store से अभी डाउनलोड करके उपाय अपने मोबाइल में ही पढ़े !

Join पंडित ललित ब्राह्मण Facebook प्रोफाइल : Click Here

आगे इन्हें भी पढ़े : 

परीक्षा में सफलता के उपाय : Click Here

परीक्षा में सफलता का मंत्र : Click Here

वास्तु के अनुसार स्टडी रूम [ Vastu For Study Room ] : Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *