मकान बनाने के उपाय !! Makan Banane Ke Upay

By | July 18, 2016

मकान बनाने के उपाय [ Makan Banane Ke Upay ] : 

आज हम आपको आपके जीवन से जुड़ी एक समस्या का समाधान बताने जा रहे है ! आप सब लोंगों की इच्छा होती है जी आपके जीवन में खुद एक मकान अर्थात छोटा सा घर हो पर बहुत से जातक के जीवन में जब भी घर या मकान बनाने की सोचता है तो उसको किसी ना किसी परेशानी का सामना करना पड़ता है इस परेशानी के कारण वह जातक अपना खुद का मकान नही बना पता है ! आज हम आपको #Makan_Banane_Ke_Upay बताने जा रहे है ! बहुत से जातक बहुत महेनत करने के बाद भी अपना खुद का घर नही बना पाते है यह बताये गये Makan Banane Ke Upay को अपने जीवन मे करके इसी समस्या से निजात पा सकते है ! आचार्य पंडित ललित शर्मा के द्वारा बताये गये उपाय को कोई भी जातक करके आपके जीवन में आ रही मकान बनाने की परेशानी को बड़ी आसानी से समाप्त कर सकता है !! जय श्री सीताराम !! जय श्री हनुमान !! जय श्री दुर्गा माँ !! यदि आप अपनी कुंडली दिखा कर परामर्श लेना चाहते हो तो या किसी समस्या से निजात पाना चाहते हो तो कॉल करके या नीचे दिए लाइव चैट ( Live Chat ) से चैट करे साथ ही साथ यदि आप जन्मकुंडली, वर्षफल, या लाल किताब कुंडली भी बनवाने हेतु भी सम्पर्क करें : 7821878500

  • यदि जातक को अपना Makan Banane में किसी तरह की परेशानी आ रही है तो वह जातक घर के पूजा स्थल में एक मिटटी का घर लाकर उससे सही से सजाकर रखे व् उसमे हर रविवार को मिटटी के दीये में सरसों का तेल का दीपक व् दीपक पूरा जल जाने के बाद कपूर जलाये ! ऐसा करने से उसका #Makan_Banane का सपना पूरा हो जायेगा ! 
  • किसी भी जातक को अपना Ghar Banane में किसी भी तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो वह जातक अपने घर बनाने से पहले किसी भी मंदिर में नीम की लकड़ी से बनाया हुआ छोटा सा घर दान करें इससे आपको घर बनाने में कोई भी परेशानी का सामना नहीं करना होगा !! यह बहुत आसन सा #Ghar_Banane_Ka_Upay है !
  • यदि आप अपना खुद का मकान प्राप्त करने का विचार कर रहे हो पर आपका सपना आपके चाहते हुए भी पूरा नही हो रहा है तो नित्य कर्म पूरा करने के बाद हर रोज सुबह श्री गणेश जी को दूर्वा साथ में एक लाल फूल चढ़ाना चाहिए ऐसा आप ४५ दिन करें !! ऐसा करने से आपको अपने मकान की प्राप्ति हो जाएगी यह बहुत ही आसन #Makan_Prapti ka Upay है ! 

  • जिस भी जातक की जन्मकुंडली में Makan Banane Ka Yog कमजोर है तो वह जातक अपनी जन्मकुंडली में इस योग को मजबूत करने के लिए मंगलवार के दिन सफ़ेद गाय और उसके बछड़े को लाल मसूर की दाल और साथ में गुड, भीगी हुई चने की दाल खिलना चाहिए !! इसके अलावा हर रोज कौए को दूध में भीगा कर रोटी देनी चाहिए और तोते को ७ प्रकार का अनाज मिलाकर डालना चाहिए इससे आपको आर्थिक रूप से भी मजबूती आएगी !! ऐसा करने से आपकी जन्मकुंडली में Makan Banane Ka Yog Majabut हो जायेगा ! 
  • यदि आपको अपना घर बनाने में किसी भी परेशानी का सामना करना पड़ रह है तो हर दिन सुबह गाय को गुड खिलाना चाहिए यह काम रविवार के दिन से चालू करें !! ऐसा करने से Ghar Banane Me Aa Rahi Pareshani Se Mukti मिलेगी ! 
  • जो जातक अपना खुद का मकान व् घर ख़रीदना चाहता हो और उसे परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो शुक्ल पक्ष के शुक्रवार या नवरात्र के दिनों में ६ चुटकी कुमकुम, ६ लौंग, ९ बिंदिया, ९ मुट्ठी साफ़ मिट्टी और ६ कौड़ियाँ इन सब को ले कर किसी लाल कपडे में बांध ले फिर अपनी मनोकामना बोलते हुए बहते हुए जल में विसर्जित कर दे इस उपाय से श्री दुर्गा माँ की कृपा से आपका स्वयं का मकान होगा !! यह बहुत ही आसन Makan Kharidane Ke Upay है !

  • यदि आपको खुद का मकान बनाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो रोज सुबह नित्य कर्म से निवृत होने के बाद श्री गणेश जी के मंदिर में लगातार २१ दिन एक लाल रंग का फुल चढ़ाये ! ऐसा करने से आपको Makan Banane Ki Pareshani Se Mukti मिल जाएगी ! 
  • जिस भी जातक को अपना घर बनाने में परेशानी आ रही है वह जातक ५ मंगलवार श्री गणेश जी के मंदिर में जाकर गेंहू व् गुड़ चढ़ाये ! ऐसा करने से Ghar Banane Me Aa Rahi Pareshani दूर हो जाएगी ! 
  • यदि जातक हर मंगलवार को गाय को मसूर की दाल व् गुड़ खिलाये तो उसके जीवन में कभी भी घर बनाने में कोई भी परेशानी का सामना नही करना पड़ेगा ! 
  • मान्यतानुसार कभी घर में चिडिय़ा या गिलहरी का बना घोंसला नहीं हटाना चाहिए क्युकी जहाँ भी यह अपना घोंसला बनती है वहां सुख, शांति, धन और समृद्धि की कोई कमी नहीं रहती है और इससे आपको अपने Manchaha Makan Ka Sukh भी मिलता है !!

नोट : यदि आपके जीवन में जमीन या मकान लेने में कोई परेशानी आ रही हो या आप यह जानना जानते हो की आपके जीवन में आपको जमीन या मकान का सुख कब मिलेगा तो आप दिए गये नंबर पर कॉल करके अपनी समस्या का निवारण कीजिये ! +91- 7821878500 ( Not For Free Services )

अपने मोबाइल में ” Astro Pandit “ के नाम से एप्प Play Store से अभी डाउनलोड करके उपाय अपने मोबाइल में ही पढ़े !

Join पंडित ललित ब्राह्मण Facebook प्रोफाइल : Click Here

आगे इन्हें भी पढ़े : 

मनचाही जमीन या मकान पाने का उपाय : Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *