मिथुन राशिफल 2017 ( Mithun Rashifal 2017 )

By | December 29, 2016

मिथुन राशिफल 2017 ( Mithun Rashifal 2017 ) :

मिथुन राशि वाले व्यक्तियों के नाम का, की, कु, घ, छ, के, ङ, को, हा से शुरू होते हैं। Mithun Rashifal 2017 के अनुसार आपकी पारिवारिक स्थिति बहुत अच्छी रहेगी। आपकी माता की तरफ से आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आप किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से दूर रहने का प्रयास करे। आपके परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा। इस साल के शुरू में आपको आपके काम के हिसाब से लाभ कम मिलेगा। पर आप पूरी मेहनत से काम करते रहे इस साल की अंतिम तिमाही में आपके व्यापार में उन्नति होगी। इस वर्ष के अन्त तक आपके सभी काम सफल हो जायेगे।

शारीरिक स्वास्थ्य ( Mithun Rashifal 2017 ke anusar Health ) :

Mithun Rashifal 2017 के अनुसार अपने स्वास्थ्य पर ध्यान नही देने से बिगड़ सकता हैं। आपको मुहासें, फुंसी, त्वचा संबंधी रोग हो सकते हैं। वर्ष के अंतिम तिमाही से पहले आपको मौसम संबंधी बीमारी का सामना करना पड़ सकता है। गाड़ी चलाते समय ध्यान रखे व्यायाम और योग से आपका स्वास्थ्य सही रहेगा नींद पूरी ले। शरीर को आराम भी जरुरी हैं।

10 वर्ष के उपाय के साथ अपनी लाल किताब की जन्मपत्री ( Lal Kitab Horoscope  ) बनवाए केवल 500/- ( Only India Charges  ) में ! Mobile & Whats app Number : 7821878500

प्रेम संबंध ( Mithun Rashifal 2017 Marriage Life ) :

Mithun Rashifal 2017 के अनुसार इस साल दूसरी तिमाही तक आपके पारिवारिक रिश्ते बहुत अच्छे रहने के संकेत मिलते हैं। अपने साथी से तनाव या विवाद नही रख कर अपने संबंधों में मधुरता लाये। इस साल की तीसरी तिमाही में थोड़ा तनाव हो सकता हैं। इसलिए अपने क्रोध पर काबू रखे इस साल की अंतिम तिमाही में आपको संतान सुख मिल सकता हैं। यदि आप अपने प्यार की तलास में है तो साल के अन्त तक आपकी तलास पूरी हो जाएगी आपको जीवन साथी मिल सकता हैं।

ज्योतिष सम्बन्धित उपाय जानने और अपनी किसी भी परेशानी को ज्योतिष उपाय से दूर करने के लिए यंहा क्लिक करें : Click Here

शिक्षा और रोजगार ( Mithun Rashifal 2017 Education aur Business ) :

Mithun Rashifal 2017 के अनुसार वर्ष के शुरूआती में पंचम भाव में केतु की दुर्ष्टि पड़ने के कारण पढाई में विघ्न पड़ेगा। साथ ही राहु की दुर्ष्टि होने के कारण भी पेरशानी का सामना करना पड़ सकता है। पर आपकी कठिन मेहनत का फल आपको जरूर मिलेगा। वर्ष के अंतिम तिमाही में गुरु का गोचर पंचम भाव में होने के कारण आपकी पढाई में सफलता मिलेगी आप नियमित रूप से पढ़ाई पर ध्यान रखे। व्यापार की नजर से आपके लिए 2017 अच्छा रहेगा इस साल के शुरू में आपको आपके काम के हिसाब से लाभ कम मिलेगा। पर इस साल की तीसरी और अंतिम तिमाही में आपको व्यापार में सफलता मिलेगी। इस वर्ष के अन्त में आपके धन प्राप्ति के योग हैं आपके धन में बढ़ोतरी के संकेत हैं।

ज्योतिष सम्बन्धित उपाय जानने और अपनी किसी भी परेशानी को ज्योतिष उपाय से दूर करने के लिए यंहा क्लिक करें : Click Here

उपाय ( Mithun Rashifal 2017 anusar Upay ) :

  • बुधवार को गरीब बच्चों में कापी-किताबें बांटें।
  • गाय को पालक खिलाएँ।
  • नियमित रूप से श्रीसूक्तं और लक्ष्मी चालीसा का पाठ करें।
  • गुरूवार को विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।
  • अधिक से अधिक बाग़वानी करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *