My Blog

My WordPress Blog

राशि अनुसार वैवाहिक सुख के उपाय !! Rashi Anusar Vaivahik Sukh Ke Upay

राशि अनुसार वैवाहिक सुख के उपाय [ Rashi Anusar Vaivahik Sukh Ke Upay ] : 

हम आपको राशि अनुसार वैवाहिक सुख के कुछ उपाय बताने जा रहे है जिन्हें आप अपने जीवन में लगातार करते हो या वैवाहिक सुख में कमी आये जब भी करते हो तो आपकी वैवाहिक सुख में आ रही परेशानी काफी हद तक सही हो जाएगी ! यंहा हम सब की Rashi Anusar Vaivahik Sukh Ke Upay बताने जा रहे हैं ! वैसे यह उपाय आपकी कुंडली के लग्न के अनुसार है इसलिए यह उपाय को करने से पहले आप अपनी कुंडली का लग्न चेक कर ले की आप किस लग्न के जातक है उसके बाद ही आप नीचे दिए गये उपाय करें ! राशि अनुसार वैवाहिक सुख के उपाय करने से जातक के जीवन में वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख में हो रही परेशानी दूर हो जाती है ! Jyotish Acharya Pandit Lalit Sharma के बताये गये इन राशि अनुसार वैवाहिक सुख के उपाय को आप जब करें जब आपके Dampatya Sukh में किसी कारण से कोई परेशानी आ रही हो तो उस परेशानी को दूर करें !! जय श्री सीताराम !! जय श्री हनुमान !! जय श्री दुर्गा माँ !! जय श्री मेरे पूज्यनीय माता – पिता जी !! यदि आप अपनी कुंडली दिखा कर परामर्श लेना चाहते हो तो या किसी समस्या से निजात पाना चाहते हो तो कॉल करके या नीचे दिए लाइव चैट ( Live Chat ) से चैट करे साथ ही साथ यदि आप जन्मकुंडली, वर्षफल, या लाल किताब कुंडली भी बनवाने हेतु भी सम्पर्क करें : 7821878500

मेष लग्न के वैवाहिक सुख के उपाय !! Mesh Rashi Ke Vaivahik Sukh_Dampatya Sukh Ke Upay : 

मेष लग्न के जातक की कुंडली में शुक्र ग्रह वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख का कारक होता है ! इसलिए मेष लग्न वाले जातक को अपने वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख को बढ़ाने के लिए गाय व पक्षियों को चावल खिलाना चाहिए !

वृष लग्न के वैवाहिक सुख के उपाय !! Vrishabha Rashi Ke Vaivahik Sukh_Dampatya Sukh Ke Upay :

वृष लग्न के जातक की कुंडली में मंगल ग्रह वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख का कारक होता है ! इसलिए वृष लग्न वाले जातक को अपने वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख को बढ़ाने के लिए लाल वस्त्र में सौंफ बांधकर अपने शयनकक्ष में रखना चाहिए !

मिथुन लग्न के वैवाहिक सुख के उपाय !! Mithun Rashi Ke Vaivahik Sukh_Dampatya Sukh Ke Upay :

मिथुन लग्न के जातक की कुंडली में गुरु ग्रह वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख का कारक होता है ! इसलिए मिथुन लग्न वाले जातक को अपने वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख को बढ़ाने के लिए गुरुवार को व्रत रखकर एक समय भोजन करना चाहिए !

कर्क लग्न के वैवाहिक सुख के उपाय !! Kark Rashi Ke Vaivahik Sukh_Dampatya Sukh Ke Upay :

कर्क लग्न के जातक की कुंडली में शनि ग्रह वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख का कारक होता है ! इसलिए कर्क लग्न वाले जातक को अपने वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख को बढ़ाने के लिए शनिवार व मंगलवार की संध्या को दंपत्ति हनुमान मंदिर में दर्शन करने जाएं और वंहा बैठकर श्री हनुमान चालीसा का पाठ करें !

सिंह लग्न के वैवाहिक सुख के उपाय !! Singh Rashi Ke Vaivahik Sukh_Dampatya Sukh Ke Upay :

सिंह लग्न के जातक की कुंडली में शनि ग्रह वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख का कारक होता है ! इसलिए सिंह लग्न वाले जातक को अपने वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख को बढ़ाने के लिए शनिपुष्य योग वाले दिन को जातक को नाव की कील का छल्ला बनवाकर मध्यमा उंगली में पहना चाहिए !

कन्या लग्न के वैवाहिक सुख के उपाय !! Kanya Rashi Ke Vaivahik Sukh_Dampatya Sukh Ke Upay :

कन्या लग्न के जातक की कुंडली में बृहस्पति ग्रह यानि गुरु वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख का कारक होता है ! इसलिए कन्या लग्न वाले जातक को अपने वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख को बढ़ाने के लिए भगवान लक्ष्मीनारायण की आराधना करनी चाहिए !

10 वर्ष के उपाय के साथ अपनी लाल किताब की जन्मपत्री ( Lal Kitab Horoscope  ) बनवाए केवल 500/- ( Only India Charges  ) में !

तुला लग्न के वैवाहिक सुख के उपाय !! Tula Rashi Ke Vaivahik Sukh_Dampatya Sukh Ke Upay :

तुला लग्न के जातक की कुंडली में मंगल ग्रह वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख का कारक होता है ! इसलिए तुला लग्न वाले जातक को अपने वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख को बढ़ाने के लिए मंगलवार का व्रत रखें और एक वक्त मीठा भोजन करें और नमक का सेवन ना करें !

वृश्चिक लग्न के वैवाहिक सुख के उपाय !! Vrishchik Rashi Ke Vaivahik Sukh_Dampatya Sukh Ke Upay :

वृश्चिक लग्न के जातक की कुंडली में शुक्र ग्रह वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख का कारक होता है ! इसलिए वृश्चिक लग्न वाले जातक को अपने वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख को बढ़ाने के लिए मछलियों को मिश्रीयुक्त उबले चावल खिलाने चाहिए !

धनु लग्न के वैवाहिक सुख के उपाय !! Dhanu Rashi Ke Vaivahik Sukh_Dampatya Sukh Ke Upay :

धनु लग्न के जातक की कुंडली में बुध ग्रह वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख का कारक होता है ! इसलिए धनु लग्न वाले जातक को अपने वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख को बढ़ाने के लिए भगवान गणपति की आराधना करनी चाहिए !

मकर लग्न के वैवाहिक सुख के उपाय !! Makar Rashi Ke Vaivahik Sukh_Dampatya Sukh Ke Upay :

मकर लग्न के जातक की कुंडली में चंद्रमा ग्रह वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख का कारक होता है ! इसलिए मकर लग्न वाले जातक को अपने वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख को बढ़ाने के लिए गौरीशंकर रुद्राक्ष धारण करना चाहिए और इसके साथ साथ चांदी का बना चंद्रमा यंत्र गंगा जल से पवित्र कर अपने घर के पूजा स्थल में रखें ! हर पूर्णिमा पर गंगा जल से यंत्र को स्नान कराएं ! गौरीशंकर रुद्राक्ष प्राप्त करने के लिए कॉल करें : 7821878500

कुंभ लग्न के वैवाहिक सुख के उपाय !! Kumbh Rashi Ke Vaivahik Sukh_Dampatya Sukh Ke Upay :

कुंभ लग्न के जातक की कुंडली में सूर्य ग्रह वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख का कारक होता है ! इसलिए कुंभ लग्न वाले जातक को अपने वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख को बढ़ाने के लिए जातक को प्रतिदिन सूर्य भगवान को तांबे के पात्र में जल में कुमकुम या लाल चंदन मिलाकर जल चढ़ाना चाहिए !

मीन लग्न के वैवाहिक सुख के उपाय !! Meen Rashi Ke Vaivahik Sukh_Dampatya Sukh Ke Upay :

मीन लग्न के जातक की कुंडली में बुध ग्रह वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख का कारक होता है ! इसलिए मीन लग्न वाले जातक को अपने वैवाहिक सुख व् दाम्पत्य सुख को बढ़ाने के लिए भगवान श्री विष्णु जी की पूजा आराधना करनी चाहिए !


नोट : यदि आपके दाम्पत्य जीवन किसी भी तरह की समस्या आ रही हो या समस्या चल रही हो तो उस समस्या से निज़ात पाने के लिए आचार्य जी ( Astrologer Consultation ) के नंबर पर कॉल करके अपनी समस्या का निवारण कीजिये ! +91- 7821878500 ( Not For Free Services )

अपने मोबाइल में ” Astro Pandit “ के नाम से एप्प Play Store से अभी डाउनलोड करके उपाय अपने मोबाइल में ही पढ़े !

Join पंडित ललित ब्राह्मण Facebook प्रोफाइल : Click Here

आगे इन्हें भी पढ़े : 

वैवाहिक सुख के उपाय : Click Here

राशि के अनुसार सेक्स लाइफ : Click Here

Updated: May 1, 2017 — 12:02 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

My Blog © 2018 Frontier Theme