रेमेडीज फॉर सैटर्न !! Remedies for Saturn

By | May 20, 2017

रेमेडीज फॉर सैटर्न [ Remedies for Saturn ] : 

आज हम आपके लिए रेमेडीज फॉर सैटर्न बताने जा रहे है ! यदि आपकी कुंडली में शनि नीच का हो या अशुभ परिणाम दे रहा हो या शनि की दशा, अंतर्दशा व् गोचर आपके जीवन में किसी परेशानी का कारन बन रही हो उस सब के लिए हम आपको रेमेडीज फॉर सैटर्न बताने जा रहे है ! जिन्हें आप करके अपने जीवन में शनि ग्रह द्वारा चल रही परेशानी से मुक्ति पा सकोगे ! Jyotish Acharya Pandit Lalit Sharma द्वारा बताये गये Remedies for Saturn को करके आप भी अपने जीवन में चल शनि की दशा, अंतर्दशा व् गोचर के कारन परेशानी से निजात पा सकोगे !! जय श्री सीताराम !! जय श्री हनुमान !! जय श्री दुर्गा माँ !! जय श्री मेरे पूज्यनीय माता – पिता जी !! यदि आप अपनी कुंडली दिखा कर परामर्श लेना चाहते हो तो या किसी समस्या से निजात पाना चाहते हो तो कॉल करके या नीचे दिए लाइव चैट ( Live Chat ) से चैट करे साथ ही साथ यदि आप जन्मकुंडली, वर्षफल, या लाल किताब कुंडली भी बनवाने हेतु भी सम्पर्क करें : 7821878500

  • Shani Dosh के कारण जिस भी जातक के विवाह में विलंब हो रहा हो, तो शुक्ल पक्ष के प्रथम शनिवार के दिन 250 ग्राम काली राई, नये काले कपड़े में बांधकर पीपल के पेड़ की जड़ में रख आयें और शीघ्र विवाह की प्रार्थना करें ! ऐसा करने से शनि के कारन हो रही शादी की रुकावट दूर हो जाएगी !
  • यदि आप अपने घर में आर्थिक वृद्धि चाहते हो तो आप सदैव Shanivar के दिन गेंहू पिसवाएं और गेहूं में कुछ काले चने भी मिला दें !
  • जिस भी जातक के शनि के कारन कर्ज नही उतर रहा है तो हर शनिवार के दिन काले गुलाब जामुन अंधों को खिलाना चाहिए !

  • यदि शनि आयु भाव में स्थित हो तो धर्मशाला आदि न बनवाएँ।
  • यदि कुंडली में Shani Lgan में हो तो भिखारी को ताँबे का सिक्का या बर्तन कभी न दें यदि देंगे तो पुत्र को कष्ट होगा।
  • Neech Shani Ya Kamjor Shani होने पर नहीं करें : जो व्यक्ति शनि ग्रह से पीड़ित हैं उन्हें गरीबों, वृद्धों एवं नौकरों के प्रति अपमान जनक व्यवहार नहीं करना चाहिए. नमक और नमकीन पदार्थों के सेवन से बचना चाहिए, सरसों तेल से बनें पदार्थ, तिल और मदिरा का सेवन नहीं करना चाहिए. शनिवार के दिन सेविंग नहीं करना चाहिए और जमीन पर नहीं सोना चाहिए !
  • यदि जिस जातक की कुंडली में शनि की दशा, अन्तर्दशा या गोचर के प्रभाव के कारन मरणासन्न स्तिथि हो रही हो तो “मृत संजीवनी अनुष्ठान” करवाना चाहिए !
  • शनि की दशा, अन्तर्दशा या गोचर के प्रभाव के कारन संतान के द्वारा कष्टों के निवारण के लिए “महामृत्युंजय अनुष्ठान” करवाना चाहिए ! 

  • 10 वर्ष के उपाय के साथ अपनी लाल किताब की जन्मपत्री ( Lal Kitab Horoscope  ) बनवाए केवल 500/- ( Only India Charges  ) में !
  • यदि जातक की कुंडली में शनि चतुर्थ स्थान पर हो तो रात में दूध नही पीना चाहिए !
  • यदि जिस भी जातक की कुंडली में सातवें स्थान में शनि हो तो जातक को शराब नही पीनी चाहिए ! 
  • शनि ग्रह की वैदिक मंत्र का जाप कराने या शनि यंत्र या अन्य यंत्र या रत्न प्राप्ति के लिए कॉल करें : 7821878500

बिना ज्योतिषी के परामर्श उपाय करने से आपको लाभ की जगह नुकसानदायक साबित हो सकता हैं इसके ज़िम्मेदार आप स्वयं होगे इसलिए ग्रहों की स्थितिनुसार ही उपाय करना आपके लिए श्रेष्यकर रहेगा !


नोट : यदि आपकी कुंडली में शनि अच्छा परिणाम नही दे रहा हो या शनि की दशा, अंतर्दशा व् गोचर के कारन आप परेशान चल रहे हो तो उस समस्या से निज़ात पाने के लिए आचार्य जी ( Astrologer Consultation ) के नंबर पर कॉल करके अपनी समस्या का निवारण कीजिये ! +91- 7821878500 ( Not For Free Services )

Join पंडित ललित ब्राह्मण facebook प्रोफाइल : Click Here

यदि आप जन्मकुंडली, वर्षफल, लाल किताब कुंडली बनवाना चाहते हो तो कॉल करें : 7821878500

आगे इन्हें भी पढ़े : 

शनि ग्रह के उपाय : Click Here

शनि बीज मन्त्र व् तांत्रिक मंत्र : Click Here

हर बारह भावों में शनि के उपाय : Click Here 

शनि की ढैय्या के उपाय : Click Here

शनि की साढ़े साती के उपाय : Click Here

अपने मोबाइल में ” Astro Pandit “ के नाम से एप्प Play Store से अभी डाउनलोड करके उपाय अपने मोबाइल में ही पढ़े ! 

ऑनलाइन पूजा पाठ ( Online Puja Path ) व् वैदिक मंत्र ( Vaidik Mantra ) का जाप कराने के लिए संपर्क करें : 7821878500

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *