My Blog

My WordPress Blog

शनि के टोटके !! Shani Ke Totke

शनि के टोटके [ Shani Ke Totke ] : 

आज हम आपके लिए शनि के टोटके बताने जा रहे है ! यदि आपकी कुंडली में शनि नीच का हो या अशुभ परिणाम दे रहा हो या शनि की दशा, अंतर्दशा व् गोचर आपके जीवन में किसी परेशानी का कारन बन रही हो उस सब के लिए हम आपको शनि के टोटके बताने जा रहे है ! जिन्हें आप करके अपने जीवन में शनि ग्रह द्वारा चल रही परेशानी से मुक्ति पा सकोगे ! Jyotish Acharya Pandit Lalit Sharma द्वारा बताये गये Shani Ke Totke को करके आप भी अपने जीवन में चल शनि की दशा, अंतर्दशा व् गोचर के कारन परेशानी से निजात पा सकोगे !! जय श्री सीताराम !! जय श्री हनुमान !! जय श्री दुर्गा माँ !! जय श्री मेरे पूज्यनीय माता – पिता जी !! यदि आप अपनी कुंडली दिखा कर परामर्श लेना चाहते हो तो या किसी समस्या से निजात पाना चाहते हो तो कॉल करके या नीचे दिए लाइव चैट ( Live Chat ) से चैट करे साथ ही साथ यदि आप जन्मकुंडली, वर्षफल, या लाल किताब कुंडली भी बनवाने हेतु भी सम्पर्क करें : 7821878500

  • Shani Grah की अशुभता दूर करने के लिए जातक को बरगद के पेड की जड में गाय का कच्चा दूध चढाकर उस मिट्टी से तिलक लगाना चाहिए !
  • शनि ग्रह की अशुभता दूर करने के लिए जातक को शनि की वैदिक मन्त्रों का जाप करवाना चाहिए !
  • शनि ग्रह की अशुभता दूर करने के लिए काल भैरों की उपासना करनी चाहिए ! 
  • 10 वर्ष के उपाय के साथ अपनी लाल किताब की जन्मपत्री ( Lal Kitab Horoscope  ) बनवाए केवल 500/- ( Only India Charges  ) में !

  • Shani Dev की अशुभता दूर करने के लिए जातक को शनिवार के एक दिन पहले यानी शुक्रवार को सवा-सवा किलो काले चने अलग-अलग तीन बर्तनों में भिगो दें ! अगले दिन नित्य कर्म से निवृत होकर साफ़ कपडे पहनकर भिगोये हुए चनों को सरसो के तेल में छौंक कर शनिदेव जी को भोग लगाये और अपनी शनि के कारन आ रही समस्याओं से निवारण के लिए शनि देव जी से प्रार्थना करें ! ऐसा करने से बाद पहला सवा किलो चना भैंसे को खिला दें ! व् दूसरा सवा किलो चना कुष्ट रोगियों में बांट दें और तीसरा सवा किलो चना मछलियों की खिला दें !
  • शनि ग्रह की अशुभता दूर करने के लिए जातक को अपने घर के किसी अंधेरे भाग में किसी लोहे की कटोरी में सरसों का तेल भरकर उसमें तांबे का सिक्का डालकर रखना चाहिए !
  • शनि ग्रह की अशुभता दूर करने के लिए जातक को शुक्ल पक्ष के शनिवार के दिन अपने हाथ की लंबाई का 19 गुणा लंबा एक काला धागा लें उसे एक माला के रूप में बनाकर उसे गंगाजल से धोकर अपने गले में धारण करना चाहिए !
  • Shani Grah की अशुभता दूर करने के लिए जातक को चार, पांच, छह, सात या नौ मुखी रुद्राक्ष को धारण करना चाहिए !
  • शनि ग्रह की अशुभता दूर करने के लिए जातक को हर दिन या हर शनिवार वाले दिन श्री हनुमान चालीसा का सुबह-शाम पाठ करना चाहिए !

  • शनि ग्रह की अशुभता दूर करने के लिए जातक को मोर पंख धारण करना चाहिए या लगाना चाहिए !
  • शनि ग्रह की अशुभता दूर करने के लिए जातक प्रत्येक शनिवार को आक के पौधे की जड़ में 7 लोहे की कीलें चढ़ाये !
  • Shani Dev की अशुभता दूर करने के लिए जातक को शनिवार वाले दिन लोहे का त्रिशूल महाकाल शिव जी, भैरव जी या महाकाली के मंदिर में अर्पित करें ! 
  • शनि ग्रह की वैदिक मंत्र का जाप कराने या शनि यंत्र या अन्य यंत्र या रत्न प्राप्ति के लिए कॉल करें : 7821878500

बिना ज्योतिषी के परामर्श उपाय करने से आपको लाभ की जगह नुकसानदायक साबित हो सकता हैं इसके ज़िम्मेदार आप स्वयं होगे इसलिए ग्रहों की स्थितिनुसार ही उपाय करना आपके लिए श्रेष्यकर रहेगा !


नोट : यदि आपकी कुंडली में शनि अच्छा परिणाम नही दे रहा हो या शनि की दशा, अंतर्दशा व् गोचर के कारन आप परेशान चल रहे हो तो उस समस्या से निज़ात पाने के लिए आचार्य जी ( Astrologer Consultation ) के नंबर पर कॉल करके अपनी समस्या का निवारण कीजिये ! +91- 7821878500 ( Not For Free Services )

Join पंडित ललित ब्राह्मण facebook प्रोफाइल : Click Here

यदि आप जन्मकुंडली, वर्षफल, लाल किताब कुंडली बनवाना चाहते हो तो कॉल करें : 7821878500

आगे इन्हें भी पढ़े : 

शनि ग्रह को मजबूत करने के उपाय : Click Here

शनि बीज मन्त्र व् तांत्रिक मंत्र : Click Here

हर बारह भावों में शनि के उपाय : Click Here

शनि की ढैय्या के उपाय : Click Here

शनि की साढ़े साती के उपाय : Click Here

अपने मोबाइल में ” Astro Pandit “ के नाम से एप्प Play Store से अभी डाउनलोड करके उपाय अपने मोबाइल में ही पढ़े ! 

ऑनलाइन पूजा पाठ ( Online Puja Path ) व् वैदिक मंत्र ( Vaidik Mantra ) का जाप कराने के लिए संपर्क करें : 7821878500

Updated: May 20, 2017 — 8:25 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

My Blog © 2018 Frontier Theme